10/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

वाराणसी में शुरू हो रही है सेना भर्ती रैली

army-bharti-rally

वाराणसी: यदि आपका भी सपना है भारतीय सेना में जाने का तो आपके लिए है सुनहरा अवसर। जल्दी ही प्रारम्भ होने वाली है भर्ती रैली। 21 अक्तूबर से 30 अक्तूबर वाराणसी के छावनी क्षेत्र स्थित रणबांकुरे स्टेडियम में सेना भर्ती रैली आयोजित कर दी जाएगी। वहीं भर्ती निदेशक कर्नल राजेश सिंह ठाकुर ने मंगलवार को भर्ती रैली का कार्यक्रम जारी किया।

27 जनवरी 2019 को होगी लिखित परीक्षा

बताते चले कि शारीरिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच एक नवंबर को व दस्तावेजों का आदान-प्रदान दो नवंबर को किया जायेगा। सेना भर्ती कार्यालय में 27 जनवरी 2019 को लिखित परीक्षा आयोजित होगी। भर्ती निदेशक के अनुसार अभ्यर्थी रैली में मऊ जिले की मऊनाथभंजन और घोसी तहसील में 21 अक्तूबर को व मऊ जिले की मुहम्मदाबाद गोहना तहसील सहित मधुबन तहसील एवं बलिया जिले के सिकंदरपुर तहसील के अभ्यर्थी 22 अक्टूबर को सम्मलित होंगे।

युवाओं को इन जिलों में मिलेगा अवसर

बलिया जिले की बलिया तहसील में 23 अक्तूबर को व बलिया जिले की बांसडीह व रसड़ा तहसील में 24 अक्तूबर को तो वहीं बलिया जिले की बैरिया व बेलथरा रोड तहसील में 25 अक्तूबर को व आजमगढ़ जिले की आजमगढ़ तहसील में अन्य अभ्यर्थी भी सम्मलित होंगे। आजमगढ़ जिले की बुरहानपुर निजामाबाद, फूलपुर, लालगंज व मेहनगर तहसील में 26 अक्तूबर को आजमगढ़ की सगड़ी तहसील और देवरिया जिले की सलेमपुर व भाटपार रानी तहसील के अभ्यर्थी 27 अक्तूबर को सम्मलित होंगे।

देवरिया जिले की बरहज सहित देवरिया व रुद्रपुर तहसील के अभ्यर्थी 28 अक्तूबर को सम्मलित होंगे। गोरखपुर जिले की कंपियरगंज, गोला, खजनी व सहजनवा तहसील से 29 अक्तूबर को और बांसगांव, गोरखपुर व चौरीचौरा तहसील के अभ्यर्थी 30 अक्तूबर को शामिल होंगे। रैली प्रवेश पत्र के साथ अभ्यर्थी आएंगे यह बात भर्ती निदेशक ने बताई साथ ही सुबह छह बजे के बाद किसी को प्रवेश नहीं मिलेगा।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets