10/09/2018 - वाराणसी - विवेक शर्मा, पत्रकार

एक वर्दी में दूसरे वर्दी न किया सम्मान, मचा हड़कंप

varanasi

वाराणसी में ऐसा मामल सामने आया है जिसमे एक वर्दी ने दूसरे वर्दी का सम्मान न किया। आर्मी और नेवी में तैनात दो सगे भाइयों ने दरोगा और सिपाही को पिट कर घायल कर दिया।

सेना के जवान ने पीटा दरोगा और सिपाही को

रविवार दोपहर को वाराणसी के कछवा रोड पुलिस बूथ सामने ट्रक की टक्कर से घायल को लेकर थल सेना और जल सेना में तैनात दो भाइयों ने चौकी प्रभारी सुरेंद्र यादव और सिपाही प्रवीण यादव को पिट कर घायल कर दिया। हमले में चौकी प्रभारी के सर पर हल्की चोट आयी है वही सिपाही पैर टूट गया है।

दोनों हुए गिरफ्तार

घायल प्रभारी और सिपाही तहरीर पर मिर्जामुराद थाने में दोनों भाई रामशंकर यादव व शिवशंकर यादव निवासी असवारी थाना रोहनिया के खिलाफ पुलिस के काम से आवश्यक हस्तक्षेप कर मारपीट करना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

काम में लापरवाही को लेकर हुआ था झगड़ा

प्राप्त जानकरी अनुसार कछवा रोड बाजार में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मिर्जापुर का सवेसर निवासी मुन्ना यादव घायल हो गया था। पुलिस ने मुन्ना को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कछवा रोड बाजार चौकी ले जाने लगी। इसी दौरान बाइक सवार केरल में नेवी में तैनात रमाशंकर और जम्मू कश्मीर में आर्मी में तैनात शिवशंकर मौके पर पहुंच गए। दोनों का आरोप था कि पुलिस हादसे के बावजूद ट्रक को छोड़ रही है। दोनों ने कछवा रोड चौकी प्रभारी और सिपाही से कहासुनी शुरू कर दी। बात बढ़ने पर दोनों भाइयों ने पुलिस बूथ पर रखी बेंच को उठा कर दरोगा और सिपाही पर हमला कर दिया। जानकारी मिलते ही मिर्जामुराद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर थाने ले गए। अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets