04/08/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

2.80 कुंतल गांजा के साथ दो तस्करों को पकड़ा गया गांजे की कीमत 15 लाख से ज्यादा

cocaine smuggler arrested

सुइथाकला, वाराणसी: शुक्रवार को सुबह 2.80 कुंतल गांजा के साथ दो तस्करों को सरपतहा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

बरामद गांजे की कीमत 15 लाख रुपये से ज्यादा की बताई जा रही हैं

बरामद गांजा की कीमत 15 लाख रुपये से ज्यादा की बताई जा रही हैं जो कि तस्करों के पास से बरामद किया गया हैं। क्षेत्र के डीह अशरफाबाद गांव के पास दो लोग कई बोरियों में गांजा लेकर कही जाने का प्रयास कर रहे थे उसके लिए वह गाड़ी के आने का भी इंतजार कर रहे थे यह बात सरपतहा थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताई।

दोनों व्यक्तियों के पास से 2 कुंतल 80 किलो तक का गांजा बरामद हुआ

खबर मिलते ही वह मौके पर हमराहियों सहित जा पहुंचे और हिरासत में दोनों व्यक्तियों को। जानकारी हुई की गांजा तस्कर है दोनों व्यक्ति। दोनों व्यक्तियों के पास से 2 कुंतल 80 किलो तक का गांजा बरामद हुआ। दोनों व्यक्ति गांजा की सप्लाई करने के लिए अपने निर्धारित स्थानों पर ही जा रहे थे।

हम आपको बताते चले कि संतोष मिश्रा निवासी थाना करौदी कला जिला सुल्तानपुर वा उसके साथ का व्यक्ति अनुराग गुप्ता निवासी ग्राम कादीपुर थाना कादीपुर जिला सुल्तानपुर पकड़े गए गांजा तस्करों में सम्मलित रहे। बिहार से गाजा लाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में फुटकर व्यापारियों को गांजा बेचने का कार्य यह दोनों पकड़े गए व्यक्ति करते हैं। दोनों ने यह भी बताया कि 15 लाख रुपए के तकरीबन पकडे गये गांजे की कीमत हैं। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets