09/08/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

योगी तेरे राज मे कटोरा हो गया साथ में

varanasi Polythene Ban

आज वाराणसी के जिला मुख्यालय सर्किट हाउस स्थित प्लास्टिक व डिस्पोजल के व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया। सरकार द्वारा प्लास्टिक पूर्ण प्रतिबन्ध को लेकर व्यापारी वर्ग में काफी आक्रोश व्याप्त है। सभी ने एक मत होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी भी किया। प्लास्टिक बंद होने के कारण कागच में सामान देने में काफी समस्या उत्पन्न होती है वही दूसरी कई लोगो के व्पापार भी थप हो गया है। सारकर को ये कदम उठाने के लिए दोनों तरफ से सोचन चाइये था। अब हम लोग क्या करे, हमारा जीवोपार्जन कैसे होगा?

जिला मुख्यालय पर व्यापारियों का धरना प्रदर्शन

आज वाराणसी के सर्किट हाउस स्थित प्लास्टिक व डिस्पोजल के व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया। जिसमें उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा एकाएक प्लास्टिक गिलास दोना प्लेट व थर्माकोल पर प्रतिबंध किया जा रहा है। जिससे इस व्यापार से जुड़े व्यापारी काफी चिंतित एवं भयभीत है। व्यापारियों ने कहा कि राज्य सरकार के इस निर्णय से हमारा भविष्य अंधकार में होने के साथ ही हमारी पूंजी डूबने के कगार पर है।

एसीएम को सौंपा ज्ञापन

जबकि हमारा माल ई-वे विल जनरेट किया हुआ है। तथा हम जीएसटी अदा करते हुए सरकार के सारे नियमों का पालन करते हैं। और क्रय किया हुआ माल आज गैरकानूनी होने जा रहा है। दुकान तथा गोदाम का माल कैसे बिकेगा व उसके नुकसान की भरपाई कैसे होगी। यह एक गंभीर विषय है। इन्हीं जुड़ी समस्याओं से व्यापारियों ने एसीएम को ज्ञापन सौंपा है।और कहा की अगर सरकार हमारी मांग पुरी नही करती है , तो हम 15 अगस्त को विशाल आंदोलन करने के साथ आत्मादाह कर लेंगे

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets