07/08/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

पुरानी रंजिश के चलते घर में घुस परिवार सहित पालतू पशुओं पर हमला

dog attacked with family

वाराणसी: एक परिवार पर पुराने विवाद के चलते हमलावरों ने अंधेरी रात में घर में घुसकर हमला बोल दिया। सिर्फ इतना ही नहीं हलवारों ने मासूम पालतू कुत्ते सहित गोवंश को भी अपने हमले का शिकार बनाया। जिस कारण पालतु कुत्ते की मृत्यु हो गई।

घटना वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के औसानपुर गांव की है

हम आपको बताते चले कि यह घटना रविवार की रात वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के औसानपुर गांव घटित हुई है। जिसमें दो पक्षों के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते जमकर मारपीट हुई। सिर्फ इतना ही नहीं इस घटनाक्रम के दौरान एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के पालतू जानवरों पर भी हमला कर दिया गया जिस कारण कुत्ते की मृत्यु तक हो गई। जबकि परिवार के तीन लोग सहित गोवंश भी जख्मी हो गया।

घटना में जख्मी व्यक्तियों पुलिस ने उपचार के लिए भेजा

घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने घटना में जख्मी व्यक्तियों को उपचार के लिए भेज दिया है एवं अमित कुमार शुक्ला व विशाल को तहरीर के आधार पर गिरफ्तार भी कर लिया गया है। सदानंद जो की औसानपुर गांव के रहने वाले है उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी को लेकर अमित कुमार शुक्ला एवं विशाल जो की उनके पट्टीदार है घर में घुस गए।

दोनों ने इस दौरान घरेलू सामानों को तोड़ना शुरू कर दिया जिस पर सदानंद सहित उनकी पत्नी और प्रतिभा और बेटे सत्यप्रकाश ने भी आपत्ति जताई। जिस पर सदानंद सहित उनकी पत्नी व बेटे को भी दोनों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने गोवंश वा कुत्ते को भी मारकर घायल कर दिया। बड़ागांव थाने में दोनों हमलावरों के खिलाफ सदानंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets