08/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

भाजपा पार्षद के खिलाफ जूनियर इंजीनियर से मारपीट करने पर केस दर्ज

fir registered

वाराणसी: शनिवार की देर रात लक्सा थाने में भाजपा पार्षद लक्की वर्मा के खिलाफ जलकल के जेई से मारपीट करने पर सहित धमकाने जैसी अन्य धाराओं में भी मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जेई संगठन द्वारा कड़ी कार्रवाई के लिए तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई है। इस स्थिति में बैठक और हड़ताल सोमवार से किया जा सकता हैं। दूसरी तरफ रविवार की रात जेई के खिलाफ पार्षद ने भी मुकदमा दर्ज कराया।

पार्षद ने जेई से की मारपीट

हम आपको बताते चले कि वार्ड नंबर 62 में काम चल रहा था इसी दौरान पार्षद लकी वर्मा और जेई गोविन्द कुमार के बीच किसी बात को लेकर तू-तू – मैं-मैं शुरू हो गई। मामले में तभी इतना गहमा गहमी का माहौल व्यापत हो गया कि पहले जहां गाली गलैच हुई वहीं बाद में पार्षद ने जेई से मारपीट तक कर ली। इस कारण मामला ने गंभीर रूप ले लिया। वहीं जेई द्वारा कहा गया कि वह सरकारी पैसों से अपने क्षेत्र में निजी कार्यों को करने की बात कह रहे थे। जिस पर मैंने मना कर दिया। इस पर लोगों के साथ मिलकर उन्होंने जानलेवा हमला तो किया ही साथ ही मारपीट भी की व एक घंटे तक बंधक भी बनाए रखा।

क्षेत्रीय जनता दर्ज कराने पहुंची मुकदमा

दूसरी तरफ मुकदमा दर्ज होता हुआ देख लक्सा थाने पर जेई गोविंद कुमार के खिलाफ लक्की वर्मा एवं उनके साथ क्षेत्रीय जनता मुकदमा दर्ज कराने जा पहुंची। काफी परेशानियों के बाद मुकदमा दर्ज हो सका। इन सबके बीच पार्षद के समर्थन में कई अन्य भाजपा पार्षद भी पहुंच गए थे। वहीं पार्षद लकी वर्मा ने बताया कि लोगों की समस्या दूर करने के लिए पिछले आठ माह से कुछ किया नहीं है साथ ही एफआईआर भी शिकायत करने और विरोध करने पर अपनी कमियों को छिपाने के लिए दर्ज कराई गई है। इससे पूर्व में भी इस जेई को हटाने के लिए विधायक सहित अन्य पार्षद भी पत्र लिख चुके हैं।

युवक ने मचाया खूब हड़कंप

रविवार की शाम नो इंट्री में जाने से मना करने पर शहर के भेलूपुर थाना अंतर्गत कमच्छा तिराहे के समीप स्वयं को भाजपा नेता आशीष यादव बताते हुए एक युवक ने खूब हड़कंप मचाया और सरेआम ही होमगार्ड को पीटने भी लगा। वहीं युवक को किसी तरह से यातायात पुलिस के सिपाहियों द्वारा पकड़ा गया एवं भेलूपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया। आशीष को भेलूपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया है। होमगार्ड कमलेश तिवारी बिहार का मूल निवासी है। बता दे कि वहीं कमलेश कमच्छा तिराहा पर यातायात पुलिस के साथ ट्रैफिक व्यवस्था भी संभाल रहा था। इसी बीच गुरुबाग मार्ग की तरफ युवक चार पहिया वाहन लेकर जा रहा था जिस पर कमलेश द्वारा उसको मना किया गया तो आशीष यादव जो कि बाइक से जा रहा था आग – बबूला हो उठा।

स्वयं को बता रहा था पार्षद का भाई

फिर क्या था उसकी कमलेश से कहासुनी हुई जिस पर उसने होमगार्ड कमलेश को सरेआम ही पीट डाला। कमलेश पिटाई की वजह से बेहोश हो गया। जब युवक आशीष को यातायात पुलिस ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया तो भेलूपुर थाने में भाजपा के कई नेता भी जा पहुंचे। वहीं आशीष स्वयं को सिगरा क्षेत्र के एक पार्षद का भाई बता रहा था। आशीष को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर भेलूपुर पर भाजपा नेताओं ने काफी दबाव डाला पर उन्होंने किसी की एक भी ना सुनी। इस मामले के संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी को सरेआम होमगार्ड की पिटाई के आरोप में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets