10/08/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

पागल घोड़े ने बोला हमला, घोड़सवार हुआ जख्मी

karjakala varanasi news

करंजाकला, वाराणसी: पागल घोड़े ने क्षेत्र के दक्षिणपट्टी गांव में उस घोड़सवार पर ही हमला बोल दिया जो की रखवाली कर रहा था। जिला अस्पताल में घुड़सवार को भर्ती करवा दिया गया हैं।
गुरुवार की प्रातः 10 बजे आकाश (24) वर्ष जो कि शहदाद अहमद के घोड़े की रखवाली कर रहा था पर पागल घोड़े ने हाथ में काट कर घायल कर दिया। जब शोर – शराबा मचा तो गांव वालों का जमावड़ा लग गया।

शिकारपुर चौकी इन्चार्ज को मामले की जानकारी दी गई

लोगों को देखकर घोड़ा भी उनकी ओर दौड़ता रहा। फिर अफरातफरी का माहौल सारे गांव में व्यापत हो गया। लोगो पर जब घोड़े ने हमला बोलना चाहा तो तो लोग अपने – अपने घरों में जा दुबके। शिकारपुर के चौकी इन्चार्ज को इस सारे मामले की जानकारी लोगो द्वारा दी गई। फिर घटनास्थल पर हमराहीयों संग चौकी इन्चार्ज भी जा पहुंचे।
पागल घोड़ो को घेरा बन्दी कर गांववालों की मदद से पकड़ लिया गया। लोगो के अनुसार घोड़सवार आकास ने घोड़े को सुबह के 10 बजे डंडेे से पीट दिया था। जख्मी घोड़े ने दौड़ाकर रखवाली कर रहे आकश को जाकर पटक दिया सिर्फ इतना ही नहीं घोड़े ने उसके सिने पर पैर रखकर उसके एक हाथ को काट कर ख्याल भी कर दिया।
जब उसने शोर मचाया तब गांववाले जमा हो गए। घोड़े ने जैसे ही गांव वालों का जमावड़ा देखा तो और विकराल रूप पकड़ लिया। लोग डर के कारण घरों में जाकर छुपने लगे। जब इस बात की खबर पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घोड़े को गांववालों की मदद से पकड़ कर बंधक बना लिया। फिर घोड़े को उसके मालिक शहदाद अहमद के घर ले जाकर बांधा गया। शहदाद अहमद अभी अपने घर पर नहीं हैं इस बात की जानकारी उनको दे दी गई है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets