18/07/2018 - मनोरंजन - आरती सिंह

आखिर किसने कहा प्रियंका चोपड़ा को ‘स्मॉल टाउन गर्ल’

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाकारिता का परचम लहरा चुकी प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई यानि की आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। प्रियंका को जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला सोशल मीडिया पर ज़ोर-शोर से चल रहा है। फ़ैस एवं फॉलोअर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ प्रियंका के जन्मदिन को अपनी शुभकामनाओं से स्पेशल बना रहे हैं।

नब्बे के दशक में अपने एक्टिंग एवं अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली अदाकारा माधुरी दीक्षित ने प्रियंका को जिस अंदाज़ में बर्थडे विश किया है, वो जन्म दिन के तोहफ़े से कम नहीं है। माधुरी दीक्षित ने प्रियंका को मुबारकबाद देते हुए उनके बारे में कहा कि एक छोटे शहर से आयी लड़की पूरे विश्व में छायी हुई है। प्रियंका, तुम कितनी लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हो। मुझे तुम पर गर्व है। तुम्हें जन्म दिन, सफलता, आनंद और ख़ुशियों के लिए ढेरों शुभकामनाएं। प्रियंका के लिए माधुरी की यह शुभकामना निश्चित तौर पर किसी प्रशंसा से कम नहीं है।

हर कोई इस बात से वाफ़िक है कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने देश के कई छोटे कस्बों एवं शहरों में अपने बचपन के दिन बिताये है। प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ताज हासिल करने के बाद ग्लैमर की चकाचोंध इंडस्ट्री में अपना कदम रखा और दिन बा दिन प्रियंका आगे ही बढ़ती गयी कभी भी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और जब प्रियंका अपनी पहचान बॉलीवुड में इतनी अच्छी तरह बनाने में सफल होने के बाद ग्लोबल सत्तर पर भी अपनी किस्मत आजमाई और वह वहां भी सफल रही।

हम आपको बात दे कि प्रियंका ने इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने सिंगल सांग्स के द्वारा डेब्यू किया एवं फिर टीवी सीरीज़ क्वांटिको में लीड भूमिका अदा की। प्रियंका अब हॉलीवुड फ़िल्मों में भी अपना दम दिखा रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सिंगर निक जोनास से रिलेशनशिप ने भी प्रियंका की अंतर्राष्ट्रीय पहचान को और मजबूती दी है।

प्रियंका के इस पहलू को माधुरी ने अपने ट्वीट के ज़रिए हाइलाइट किया है कि कैसे बरेली जैसे छोटे शहर से निकलकर वो अमेरिका के लॉस एंजेलिस में अपनी पहचान बना रही हैं। सिर्फ माधुरी ने ही नहीं बल्कि अभिनेता अनिल कपूर ने भी प्रियंका को बधाई दी है। आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि अनिल के साथ प्रियंका ने ज़ोया अख़्तर की फ़िल्म दिल धड़कने दो में काम किया था, जिसमें प्रियंका उनकी बेटी का किरदार करते हुए नजर आई थी। अनिल ने लिखा है- प्रियंका जन्म दिन की बधाई। तुम्हें बनी-बनाई परंपराओं और हर जगह कांच की छतें तोड़ते हुए देखना सबसे शानदार काम है। जब तुम दुनिया में छा जाती हो तो ख़ुशी होती है। तुम्हें रोमांचक कामों के साथ जीत मुबारक।

इन सबके साथ ही बॉलीवुड के अन्य कलाकारों ने भी प्रियंका को हैप्पी बर्थडे कहा है-

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets