02/08/2018 - नेशनल, वाराणसी - विवेक शर्मा, पत्रकार

मुस्लिम संगठन द्वारा वाराणसी में ममता और राहुल का पुतला दहन किया

rahul gandhi varanasi

पुरे भारत में इस समय NRC को लेकर राजनीती शरू कर दिया गया है, इसी बात को लेकर पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के बयान का जोरों शोरो से विरोध किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को लहुराबीर चौराहे पर इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन द्वारा ममता और राहुल का पुतला दहन किया गया।

मुस्‍लिमों ने पुतला दहन किया

आप को बता दे कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा है कि बीजेपी एनआरसी के जरिये देश को बाटने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा ममता बनर्जी व राहुल गांधी ने एनआरसी को लेकर देश में गृहयुद्ध छिड़ने की बात कही गयी है। इसके विरोध में बुधवार को लहुराबीर चौराहे पर स्थित आजाद पार्क में दोनों नेताओं का इस्‍लामिक सद्भावना फाउंडेशन से जुड़े मुस्‍लिमों ने पुतला दहन किया।

बांग्‍लादेशी घुसपैठियों की तरफदारी छोड़ दे

प्रदर्शनकारी मुस्‍लिमों ने देश के इन दोनों बड़े नेताओं को आगाह किया कि वोट बैंक की राजनीति के चलते विभाजनकारी ताकतों के हाथों की कठपुतली ना बनें। लहुराबीर पर राहुल गांधी और ममता बनर्जी का पुतला फूंकने वाले इस्‍लामिक सद्भावना फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस और टीएमसी नेताओं को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों की तरफदारी छोड़कर देश के गरीब मुस्‍लिमों को बेहतर तालीम दिलाने और उनके स्‍वास्‍थ्‍य के लिये आवाज बुलंद करना चाहिए।

भ्रमक बातो से देश की अखंडता भंग करने कोशिश

सद्भावना फाउंडेशन के प्रदर्शनकरियो ने बोला की 2019 में होने वाले चुनावो के मद्देनजर राजनीती पार्टिया किसी भी हद तक जा सकती है, जो बिना सोचे समझे बस विपक्ष को निचा दिखने के चक्कर में देश की अखंडता का भी ख्याल नहीं करते।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets