10/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

वाराणसी में एसएसपी कार्यालय मिट्टी का तेल उड़ेल पहुंचा बुजुर्ग

up-police

वाराणसी: एसएसपी कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग मिट्टी का तेल खुद पर उड़ेल कर पत्नी संग वहां पहुंच गया। जैसे ही माचिस की तीली बुजुर्ग जलाते इससे पूर्व ही वहां पर उपस्थित रहे पुलिस कर्मियों द्वारा उनको पकड़ लिया गया। वहीं बुजुर्ग ने अपनी बातों में बताया कि वह बीते तीन माह से फूलपुर थाने पर नाबालिग बेटी के लापता होने की फरियाद लगा रहे है पर वहां पर उनकी एक भी नहीं सुनी गई इस वजह से ही उन्होंने यह कदम उठाया।

एसएसपी द्वारा सुनी गई बुजुर्ग की समस्या

बुजुर्ग की समस्या एसएसपी द्वारा सुनी गई एवं उन्हें शांत करवाया गया। इन सबके साथ ही फूलपुर इंस्पेक्टर को फटकार लगाते हुए एसएसपी ने उचित कार्रवाई का निर्देश दिया गया। वहीं एसएसपी कार्यालय के पुलिसकर्मियों में इस घटना के बाद से ही हड़कंप का मौहोल व्यापत हो गया। वहीं दूधनाथ उपाध्याय जो कि फूलपुर के सहमलपुर गांव के निवासी का आरोप है कि तीन माह पहले उनकी 17 वर्षीय बेटी को पड़ोसियों द्वारा गायब करवा दिया गया है। इस बात की शिकायत फूलपुर थाने से लेकर सीएम योगी तक की गई पर उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई है। बता दे कि सोमवार की सुबह इसी को लेकर पड़ोसियों ने उनकी और उनकी पत्नी डिप्टी उपाध्याय की पिटाई कर दी।

मिट्टी का तेल उड़ेल गुहार लगाने पहुंचा बुजुर्ग

फूलपुर पुलिस से जब शिकायत की गई तो फिर सुनवाई नहीं हुई। फिर दूधनाथ ने बताया कि मंगलवार की सुबह जब उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो वह स्वयं पर मिट्टी का तेल उड़ेल एसएसपी से गुहार लगाने पहुंच गए। साथ ही कहा कि अगर उनकी वहां पर भी कोई सुनवाई नहीं होती तो वह आत्मदाह काके अपनी जिंदगी खत्म कर देते। उन्होंने कहा कि उनको न्याय मिलने की कोई भी उम्मीद नजर नहीं आ रही है। इस मामले के संबंध में थानाध्यक्ष फूलपुर ने बताया कि सोमवार को दूधनाथ की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वहीं उनकी बेटी के गायब होने के संबंध में भी मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को युवती को बरामद कर जेल का रास्ता दिखा दिया जायेगा।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets