11/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

युवतियों को छेड़े जाने पर युवक ने किया विरोध तो मनचलों ने कर दी फायरिंग

firing on youth

वाराणसी: हर तरह के नियम कानून बनाएं जाने के बाद भी लंका थाना अंतर्गत कर्माजीतपुर में मंगलवार की रात छेड़खानी का विरोध करने पर हिमांशु मिश्रा नमक व्यक्ति की हमलावरों द्वारा न सिर्फ पिटाई की गई बल्कि फायरिंग भी कर दी गई। संयोगवश हिमांशु बाल – बाल बच गया और गोली बाइक के स्टैंड में जा लगी।

लंका पुलिस ने लिया दो आरोपियों को हिरासत

वहीं मामले के संबंध में दो आरोपियों को लंका पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। कर्माजीतपुर निवासी कई मामलों में आशीष यादव और राजू सहित दस अज्ञात के विरुद्ध हत्या का प्रयास सहित मारपीट के आरोप में हिमांशु की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

शराब के नशे में थे मनचले

हम आपको बताते चले कि मंगलवार की रात 10 बजे हिमांशु मिश्रा जो कि कर्माजीतपुर क्षेत्र स्थित महामना नगर निवासी है वह बाइक से
अपने घर लौट रहा था। हिमांशु के अनुसार तभी उसने देखा कि युवतियों के साथ कुछ मनचले प्रवृति के लोग छेड़खानी कर रहे थे। जिस पर उसने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो मनचलो ने जो की शराब के नशे में थे उसकी पिटाई कर दी।

युवक ने परिजनों को सुनाई आपबीती

बता दे फिर हिमांशु जब वहां से बाइक चलाकर भागने लगा तो आशीष यादव ने फायरिंग कर दी। जैसे – तैसे जान हथेली पर रख वह घर पंहुचा और सारा आपबीती परिजनों को सुनाई। वहीं इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि यह मारपीट पुराने विवाद की रंजिश में हुई है। आरोपियों की तलाश मुकदमा दर्ज कर की जा रही है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets