10/09/2018 - वाराणसी - विवेक शर्मा, पत्रकार

वाराणसी में तमंचे के बल सराफा कारोबारी को लूटा , जाते जाते पत्नी साथ ले गए

वाराणसी

वाराणसी ग्रामीण इलाको में लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। रविवार रात चोलापुर थानांतर्गत सराफा कारोबारी से लूटपाट संग पत्नी को अगवा कर लिया गया।

अगवा महिला अगली दिन सही सलामत घर पहुंची

चोलापुर थानांतर्गत भटौली क्षेत्र में रविवार रात सरेराह सनसनी वारदात से पुलिस महकमे में हलचल मच गया। रात लगभग दो बजे पिकअप सवार पांच बदमाशों ने सराफा कारोबारी संजय लूटपाट करते हुए उसकी पत्नी को अगवा कर लिया। पुलिस को घटनास्थल पर टूटी हुई चुड़िया और साड़ी सहित अन्य कपड़े मिले। हालांकि अगले दिन अगवा पत्नी सही सलामत अपने घर पहुंच गयी।

मौके पर एसपी ग्रामीण और क्राइम ब्रांच पहुंची

मामले की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी हुई है। भुक्तभोगी के अनुसार उससे सात हजार रुपये, तीन मोबाइल और पत्नी के करीब 30 हजार के जेवर लूटे गए हैं। फूलपुर थाना अंतर्गत सिसवा का मूल निवासी संजय सेठ गाजीपुर के सादात क्षेत्र के मंगारी चट्टी गांव में आभूषण की दुकान है।

तमंचा सटाकर दिया वारदात को अंजाम

सोमवार की रात चार पहिया वाहन से संजय की पत्नी, बच्चे व रिश्तेदार और बाइक से संजय मंगारी चट्टी से सिसवा के लिए निकले। मोहांव के समीप संजय की पत्नी को मिचली आने लगी तो वो बाइक पर बैठ गई। भुक्तभोगी संजय के अनुसार आगे बढ़ने पर भठौली स्थित पेट्रोल पंप के समीप पिकअप सवार पांच बदमाश ओवरटेक कर बाइक रोक लिए। तमंचा सटाकर लूटपाट करने के बाद बदमाश उसकी पत्नी को जबरन पिकअप में बैठा लिए। बदमाशों ने उसे गाजीपुर के नंदगंज में पिकअप से उतार दिया था। वह किसी तरह से घर तक पहुंची।

जल्द ही गुत्थी सुलझा दीजाएगी

चोलापुर थाने में मौजूद संजय ने सोमवार को बताया कि पत्नी सकुशल घर पहुंच गई है और सुरक्षित है। घटनास्थल पर मिली साड़ी और टूटी हुई चूड़ियां उसकी पत्नी की नही हैं। वारदात की जानकारी पाकर अपनी टीम के साथ चोलापुर थाने पहुंचे क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि तफ्तीश की जा रही है। पूछताछ में सामने आए तथ्यों और सर्विलांस की मदद से जल्द ही वारदात की गुत्थी सुलझाई जाएगी।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets