11/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

वाराणसी में हुआ मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

sexually-harassment

वाराणसी: दिन – दोगुनी रात चौगुनी तेजी से वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है काम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक तरफ जहां महिलाओं की सुरक्षा आदि के लिए इतने सारे कदम उठाये जा रहे है वही दूसरी तरफ वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को टीवी का सेटअप बॉक्स सही करने के बहाने बनारस के कैंट थाना अंतर्गत एक मुहल्ले में 11 वर्षीय बच्ची के साथ

दुष्कर्म का प्रयत्न किया गया।
पीड़िता के पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

कैंट थाने में जौनपुर के केराकत के मूल निवासी और खजुरी में रहने वाले सुनील सिंह के खिलाफ पीड़िता के पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

आरोपी सेटअप बॉक्स सहित बच्ची को ले गया ऑफिस

पुलिस को पीड़िता के पिता द्वारा बताया गया कि उसका परिवार झोपड़ी में रहता है। आगे उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील सिंह मंगलवार की शाम झोपड़ी में आया और कहा कि टीवी का सेटअप बॉक्स खराब है। जिसके बाद वह अपने ऑफिस में बॉक्स सहित उसकी 11 वर्षीय बच्ची को लेकर गया।

आरोपी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची बच्ची

इस दौरान ही दुष्कर्म का प्रयास सुनील ने बच्ची के साथ किया। बच्ची जैसे – तैसे आरोपी के गिरफ्त से निकलकर घर पहुंची और घर पहुंचकर उसके अपने साथ बीते पूरे वाक्ये को अपनी मां को बताया तब पीड़ित परिवार कैंट थाने पहुंचा। वहीं इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि आरोपी की तलाश में इस मामले के संबंध में दबिश दी जा रही है।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets