09/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

वाराणसी: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए 110 बाइक की चोरी

police-arrest-four-student

वाराणसी: यूपी कॉलेज एक फिर चर्चाओं में हैं मारपीट व तोड़फोड़ को लेकर के। इस कॉलेज के चार छात्रों ने शहर से 110 बाइक गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने और मौज-मस्ती के लिए चुरा ली।

ऐसे हुई इस बात की खबर

हम आपको बताते चले कि क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह की टीम सहित इंस्पेक्टर शिवपुर विजय बहादुर सिंह की टीम ने सारनाथ के सुजीत कुमार सिंह, चंदौली के सैयदराजा के करन सिंह उर्फ बीरू, गाजीपुर के खुलासपुर के अखिलेश यादव और जौनपुर के शिवम सिंह को जब गिरफ्तार किया तब जाकर इस बात की खबर हुई।

चार अन्य सदस्यों की खोजबीन है जारी

पुलिस द्वारा बाइक चोर गिरोह के चार अन्य सदस्यों की खोजबीन की जा रही है। क्राइम ब्रांच द्वारा चोरी की 19 बाइक गिरफ्त में आए आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की गई है जबकि बाकियों की खोज – बीन की जा रही है।

बाइक चोरी की घटनाओं ने पकड़ी रफ्तार

मंगलवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं ने शहर में रफ्तार पकड़ ली है। वहीं वारदात का खुलासा करने के लिए एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद को क्राइम ब्रांच की मदद द्वारा करने को कहा गया है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मिली मदद

जब क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने बाइक चोरी के घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो पाया कि इस वारदात को अंजाम ज्यादातर 20 से 23 वर्ष के युवको द्वारा ही दिया जा रहा है। मुखबिरों की सहायता लेकर के गिरोह के सदस्यों को चिन्हित कर चार को शिवपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets