07/08/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

वाराणसी सड़क हादसे में तीन कांवरिया हुए जख्मी, लगाया जाम

route accident traffic jam

घोसिया, वाराणसी: सोमवार को औराई थाना क्षेत्र के घोसिया बाजार में तीन कांवरिया ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हाइवे की दोनों लेन पर इससे नाराज कांवरियों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। इसको लेकर उन्होंने नारेबाजी की और राहगीरों के साथ धक्कामुक्की करने लगे।

सिर्फ इतना ही नहीं पुलिया से धक्का देकर एक युवक को नीचे गिरा दिया, जिस कारण वह जख्मी भी हो गया। जब इस मामले की खबर पुलिस को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जख्मी कांवरियों को सीएचसी में भर्ती करने के साथ ही साथ वहां पर मौजूद कांवरियों को शांत भी कराया।

दो कांवरियों की हालत चिंताजनक वाराणसी के लिए किया गया रेफर

दो कांवरियों की हालत खराब होने के कारण उनको वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।जलाभिषेक के लिए बड़ी संख्या में कांवरिया हाइवे पर जा रहे थे। कांवरिया लेन पर ट्रैक्टर से लेकर चार पहिया वाहन तक इतने प्रतिबंध एवं भीड़ हो जाने के बावजूद भी दौड़ते रहे। तीन कांवरिया घोसिया नगर में तकरीब दो बजे अपराह्न एसबीआई की शाखा के सामने ट्रैक्टर की चपेट में आने से
जख्मी हो गए।

घोसिया बाजार में ट्रैक्टर किसी के यहां ईंट गिराने जा रहा था। जब वह उत्तरी लेन से दक्षिणी लेन पर जाने लगा तो उसी समय ट्रैक्टर ट्राली में बाइक सवार कांवरिया जा भिड़े। अनुज तिवारी (26), सूरज गौड़ (30) और रुद्रदेव मिश्र (35) तीनों ही जख्मी कांवरिया इलाहाबाद जिले के मेजा के रहने वाले हैं।

मौके पर जुटे कांवरियों ने हादसे के बाद लगाया जाम

हाईवे की दोनों लेन पर मौके पर जुटे कांवरियों ने हादसे के बाद जाम लगा दिया। सीओ रामकरन और कोतवाली प्रभारी सुनील दत्त को जैसे ही यह सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गए। फिर जख्मी कांवरियों को अस्पताल भेज दिया गया। सहसेपुर के राहुल उपाध्याय को कांवरियों ने जाम के दौरान गोपीगंज जा रहे बाइक सहित पुलिया के नीचे गिरा दिया, जिस कारण वह जख्मी हो गया। एक घंटे में किसी तरह से पुलिस ने जाम खत्म करवाया। सीओ द्वारा बताया गया कि इस बात की जांच कराई जा रही है कि आखिर ट्रैक्टर कैसे प्रतिबंधित लेन पर जा पहुंचा।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets