09/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

स्पाइस जेट दे रहा है बनारस से जैसलमेर के लिये 28 अक्टूबर से नई विमान सेवा

spicejet new air service

वाराणसी: एक बार फिर से स्पाइस जेट दे रहा है यात्रियों को खुशखबरी। निजी विमान कंपनी स्पाइस जेट द्वारा 28 अक्टूबर से बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान सेवा शुरू की जाएगी। इससे उन यात्रियों को खासा आसानी हो जाएगी जो जैसलमेर जाना चाहते है।

एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताई ये बाते

वहीं अगर एयरलाइंस के अधिकारियों की मानें तो विमान एसजी 2981 स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान सुबह 8:35 बजे उड़ान भरेगा जो जयपुर एयरपोर्ट पर 10 बजकर 35 मिनट पर उतरेगा। फिर 11 बजे यही विमान जयपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा एवं जैसलमेर दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर पहुंचेगा।

मंगलवार छोड़ हफ्ते भर मिलेगी सेवा

इस विमान सेवा ते तहत मंगलवार को छोड़कर यह विमान सेवा हफ्ते के बाकि सभी दिनों में यात्रियों को मिल सकेगी। बताते चले कि इस विमान सेवा का छह हजार रूपये किराया है वाराणसी से जैसलमेर तक का।

पुराने जो भी रिकॉर्ड थे वह टूटे

विमानों का सर्वाधिक आवागमन सितंबर महीने में एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुआ। जिस कारण पुराने जो भी रिकॉर्ड थे वह सभी टूट गए थे। जिसको लेकर के सभी अधिकारियों द्वारा प्रसन्नत्ता व्यक्त की गई है।

सितंबर में हुआ 1800 विमानों का आवागमन

हम आपको बताते चले कि सितंबर महीने में 1800 विमानों का आवागमन बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुआ। इससे पूर्व में अब तक इतने विमानों का आवागमन कभी भी एक महीने में नहीं हुआ था। वहीं एयरपोर्ट निदेशक एके राय ने बताया कि एक महीने में दो हजार से अधिक विमानों के आवागमन का लक्ष्य इसी साल पूरा हो जाएगा। उम्मीद है कि सभी यात्रियों को इस सेवा के प्रारम्भ हो जाने से बहुत खुशी होगी।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets