08/10/2018 - वाराणसी - आरती सिंह

भदोही में तेज रफ्तार सफारी ने ली बाइक सवार महिला की जान

women killed

वाराणसी: यूपी के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में महिला की मृत्यु जीटी रोड सड़क हादसे में हुई जहां पर दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह तीनों व्यक्ति एक ही बाइक पर सवार थे तभी तेज रफ्तार सफारी जो वहां से होकर गुजर रही थी जिसने बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद पीड़ित के परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने शव को जीटी रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

जाम के चलते वाहनों की लगी लंबी कतार

हम आपको बताते चले कि तकरीबन एक घंटे तक लगे जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लगी रही। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को घटनास्थल पर परिवार के लोग बुलाने की मांग कर रहे थे। बता दे बाइक से पठखौली गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए तितराहीं गांव निवासी लोहे अपनी पत्नी शाहजहां बेगम (35) और पुत्र हाफिज(5) सहित होने जा रहे थे।

टक्कर लगते ही दूर जा गिरे बाइक सवार

बाजार स्थित एक ढाबा के सामने जैसे ही वह राजमार्ग पार कर रहे थे कि तभी इलाहाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सफारी ने जोर से टक्कर मार दी। फिर जैसे ही टक्कर लगी तीनो लोग जो बाइक पर सवार थे काफी दूर जा गिरे एवं तड़पने लगे। जैसे ही लोगों की चीखे निकली घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस ने भिजवाया अस्पताल

जब तक घटनास्थल पर एंबुलेस पहुंचती तब तक जख्मी की मृत्यु हो चुकी थी। खबर के बाद घटनास्थल पर जा पहुंची पुलिस ने सबको अस्पताल भिजवा दिया। फिर यह घोषित कर दिया गया कि महिला की मृत्यु हो चुकी है। वहीं वाराणसी के लिए बच्चे की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो यदि सही समय पर एंबुलेंस मौके पर पहुंच जाती तो महिला की जान बचाई जा सकती थी।

Comments
Made with ♥ in Varanasi | Hosted on BlueHost
Copyright © 2018 Five Alphabets